17.7 C
Munich
Saturday, July 13, 2024

कानपुर में चौराहे पर कपड़े उतारने लगी युवती, पुलिसकर्मियों से की जमकर बदतमीजी

Must read

UP Kanpur News: उत्तर प्रदेश के कानपुर में एक महिला ने शराब पीकर हाई बीच सड़क पर हाई वोल्टेज ड्रामा किया. पुलिस के समझाने पर उसने अपने कपड़े उतारने की कोशिश की.

उत्तर प्रदेश के कानपुर में एक महिला ने बीच सड़क पर ऐसा हाई वोल्टेज ड्रामा किया कि उसका वीडियो सोशल मीडिया पर धड़ल्ले से वायरल हो रहा है. वीडियो देखकर ऐसा लग रहा है कि महिला नशे में थी. सड़क पर महिला के हंगामा करने से वहां आसपास भीड़ जमा हो गई. मौके पर पुलिस भी पहुंची लेकिन महिला किसी की सुन ही नहीं रही थी.

नशे की हालत में महिला पुलिस  वालों से भी भिड़ गई. पुलिस के लोग महिला को समझाने की कोशिश की तो वह अपने कपड़े उतारने लगी. पूरा मामला  नजीराबाद थाना क्षेत्र का है.

घटना का वीडियो वायरल

https://twitter.com/Bobbysingh1239_/status/1787707789525324123

ये पूरी घटना बीते सोमवार को रात 8 बजे की है. कानपुर के गुमटी चौराहे पर महिला नशे की हालत में हंगामा करने लगी. उसने चौराहे पर अपने बाल खोलकर लहराना शुरू कर दिया. वहां आसपास खड़े लोग महिला का वीडियो बनाने लगे. किसी ने इस वीडियो को सोशल मीडिया पर डाल दिया. देखते ही देखते ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

वीडियो में महिला पुलिस वालों से बदतमीजी करती साफ नजर आ रही है. दरोगा उसे समझाने की कोशिश कर रहे हैं लेकिन महिला मानने को तैयार है नहीं.

महिला को भेजा गया आश्रय केंद्र

आधे घंटे तक इसी तरह महिला ड्रामा करती रही. किसी तरह महिला को काबू में करके उसे महिला आश्रय केंद्र भेजा गया. पूरे मामले में नजीराबाद थाने के इंचार्ज कौशलेंद सिंह ने कहा कि नशे की हालात में बीच सड़क पर ड्रामा करने वाली महिला की पहचान अभी नहीं हो पाई है. महिला से कुछ पूछने पर वह उल्टा सीधा बोल रही थी और इधर-उधर भाग रही थी.   

- Advertisement -spot_img

More articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisement -spot_img

Latest article