17.5 C
Munich
Tuesday, July 23, 2024

‘स्वाति मालीवाल पर मंडरा रहा खतरा,’ नवीन जयहिंद ने क्यों किया ऐसा दावा?

Must read

नवीन जयहिंद का दावा है कि स्वाति मालीवाल पर हमले का प्लान पहले से तय था. उन्हें खुद अपने साथ हुए बर्ताव पर बोलना चाहिए.

दिल्ली के मुख्यमंत्री के आवास पर आम आदमी पार्टी (AAP) की राज्यसभा सांसद स्वाति मालीवाल के साथ मारपीट हुई है. आरोप है कि उन्हें अरविंद केजरीवाल के निजी सचिव बिभव कुमार ने मारा है. स्वाति मालीवाल इस मुद्दे पर घटना के सामने आने के बाद से ही चुप हैं. उन्होंने न तो इसकी शिकायत दर्ज कराई है, न ही अभी तक सार्वजनिक रूप से कुछ कहा है. उनके पूर्व पति नवीन जयहिंद ने दावा किया है कि स्वाति की जान पर खतरा मंडरा रहा है. संजय सिंह को अब कैमरे के सामने एक्टिंग करना बंद कर देना चाहिए, उन्हें हर बात की जानकारी है.

मंगलवार को कुछ घंटे पहले, संजय सिंह ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा था कि अरविंद केजरीवाल ने स्वाति मालीवाल के साथ मारपीट की घटना पर संज्ञान लिया है. उन्होंने इस केस में सख्त एक्शन लेने का निर्देश दिया है. संजय सिंह ने दावा किया था कि वे स्वाति मालीवाल के साथ हैं. 

नवीन जयहिंद ने मंगलवार को दावा किया कि स्वाति मालीवाल के साथ जो कुछ भी हो रहा है, उसे योजनाबद्ध तरीके से अंजाम दिया गया है. इस मामले पर उन्हें खुद आकर बोलना चाहिए. उनकी चुप्पी खल रही है. उन्हें अब बोलना चाहिए और हमले के बारे में जानकारी देनी चाहिए.

‘पहले से थी हमले की प्लानिंग’

नवीन जयहिंद ने X पर पोस्ट किया है, ‘मैं नवीन जयहिंद हूं. कल से, मुझे दिल्ली के मुख्यमंत्री के आवास पर स्वाति मालीवाल के साथ जो हुआ, उसके बारे में पत्रकारों के बहुत सारे फोन आ रहे हैं. सबसे पहले, मैं यह कहना चाहता हूं कि मैं तलाकशुदा हूं और पिछले चार साल से उनके संपर्क में नहीं हूं. दूसरा, मैं आपको बताना चाहता हूं कि स्वाति के साथ जो कुछ भी हुआ वह योजनाबद्ध था और अब उसे धमकी दी गई है और उनके साथ कुछ भी हो सकता है.’ स्वाति मालीवाल के पूर्व पति ने कहा कि उन पर कथित हमला किसी के निर्देश पर हुआ था.

नवीन जयहिंद ने कहा, ‘जिस आदमी ने स्वाति पर हमला किया है, उसमें आवाज उठाने की भी हिम्मत नहीं है, लेकिन उसने किसी के निर्देश पर ऐसा किया. मैं सिर्फ संजय सिंह की प्रेस कॉन्फ्रेंस सुन रहा था और उनसे कहना चाहता हूं कि उन्हें अभिनय करना बंद कर देना चाहिए, क्योंकि वह सब जानते हैं. स्वाति को अपने लिए बोलना चाहिए. आप किस बात से डरती हैं? बोलिए, हम सब आपके साथ हैं.’

पुलिस के पास जाने से बच रहीं हैं स्वाति मालीवाल

दिल्ली पुलिस के मुताबिक स्वाति मालीवाल ने अभी तक अपनी शिकायत दर्ज कराने के लिए उनसे संपर्क नहीं किया है. पुलिस ने कहा कि वह शिकायत के लिए कुछ और समय इंतजार करेगी और अगर स्वाति मालीवाल की ओर से अभी भी कोई शिकायत नहीं मिलती है तो दिल्ली पुलिस उनसे संपर्क कर सकती है.

क्यों दिल्ली पुलिस ने नहीं लिया है एक्शन?

दिल्ली पुलिस के सूत्रों का दावा है कि उन्हें सिर्फ एक पीसीआर कॉल आई थी. कॉल करने वाले ने कहा था कि वह स्वाति मालीवाल बोल रही है और उनके साथ मारपीट की गई है. शिकायत तभी दर्ज की जा सकती है, जब किसी ने उसे दर्ज करने का अनुरोध किया हो.

- Advertisement -spot_img

More articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisement -spot_img

Latest article