17.5 C
Munich
Tuesday, July 23, 2024

कौन है महंत मुकेश, CCTV लगाकर रिकार्ड किए महिलाओं के 200 अश्लील वीडियो

Must read

Who Is Mahant Mukesh: छोटा हरिद्वार कहे जाने वाले गाजियाबाद के मुरादनगर में एक महंत ने CCTV लगाकर महिलाओं के 200 अश्लील वीडियो बना लिया. आरोपी फिलहाल फरार है. आइये जानें ये महंत मुकेश कौन है?

गाजियाबाद में छोटा हरिद्वार कहलाने वाले मुरादनगर से सामने आए CCTV कांड से हड़कंप मचा है. तीर्थ स्थान में मुकेश नाम के महंत की घिनौनी हरकत से हर कोई गुस्से में है. आरोप है कि वो महिलाओं के चेंजिंग रूम में कैमरा लगा रखा था. इसकी फीड सीधे अपने फोन पर लेता था. मामले का खुलासा एक महिला की शिकायत के बाद हुआ है. तभी से पुलिस उसे तलाश रही है. आइये जानते हैं पूरा मामला क्या है और आरोपी महंत मुकेश कौन है?

उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद के मुरादनगर में महंत ने महिलाओं के चेंजिंग रूम में CCTV कैमरे लगा दिए और उनकी फीड को रिकॉर्ड किया. उसने 5 दिन में 200 वीडियो बना लिए. मामले में FIR के बाद से वो फरार है.

ये है मामला

मामला मुरादनगर के गंगनहर का है. यहां एक शनि मंदिर है. जहां घाट भी का है. आरोप है कि इसे मंदिर के महंत मुकेश ने महिलाओं के कपड़े बदलने वाले रूम में CCTV लगाए थे. महिला की शिकायत के अनुसार महिला छोटा हरिद्वार घूमने आई थी. वो स्नान के बाद कपड़े बदलने गई तो देखा की सीसीटीवी कैमरे का फोकस इधर ही है. जब महंत से बात करने गई तो वो बदतमीजी कर धमकाने लगा. इसके बाद उसने पुलिस से इसकी शिकायत की.

कौन है महंत मुकेश

जानकारी के अनुसार, मुकेश घाट के किनारे बने प्राचीन मंदिर में महंत है. वह काफी समय से यह पद संभाल रहा है. घाट पर उसे महंत मुकेश गोस्वामी कहते हैं और उसका यहां दबदबा है. मंदिर समिति के कर्मचारी उनकी अनुमति से आसपास दुकान कर सकते हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक, साल 2007, 2017, 2018 और 2019 में भी उसके खिलाफ FIR हुई है.

पहले जा चुका है जेल

बताया जा रहा है कि करीब 10 साल पहले महंत और उनकी पत्नी मेरठ से जेल की यात्रा भी कर चुके हैं. अभी पुलिस ने महंत के परिजनों को हिरासत में लिया है. उनसे पूछताछ की जा रही है. इसके साथ ही महंत की पूरी जानकारी निकाली जा रही है. उसके खिलाफ अभी के मामले में IPC की धारा 354, 354 सी , 504 और 506 के तहत शिकायत हुई है.

- Advertisement -spot_img

More articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisement -spot_img

Latest article