17.5 C
Munich
Tuesday, July 23, 2024

राम मंदिर के पास टशन में कट्टा लेकर पहुंचा युवक, पुलिस की गिरफ्त में आरोपी 

Must read

Ayodhya Ram Mandir: अयोध्या में रामलला पथ पर एक युवक कट्टा लेकर पहुंच गया. यूपी पुलिस और खुफिया विभाग के अधिकारी अब उससे पूछताछ कर रहे हैं. युवक से अभी कुछ पता नहीं चला रहा है. आइए जानते हैं क्या है ये पूरा मामला.

अयोध्या में भगवान रामलला के मंदिर पथ पर हर दिन हजारों की भीड़ रहती है. यहां चप्पे-चप्पे पर पुलिस तैनात रहती है. सुरक्षा के कड़े इंतजाम के बीच एक युवक दिनदहाड़े कट्टा लेकर पहुंच गया. उसे साथ दो अन्य लोग थे जिन्हें पुलिस ने धर दबोचा. पुलिस ने आरोपी युवक के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है. पुलिस और स्पेशल टास्क फोर्स के जवान उससे पूछताछ कर रहे हैं.

पुलिस को शक है कि जरा सी चूक पर यह युवक कोई बड़ा कांड कर सकता है. ऐसे संवेदनशील इलाके में जहां लाखों की भीड़ हो, वहां हथियार के साथ पहुंचना कितना खतरनाक साबित हो सकता था. आरोपी का वाराणसी से कनेक्शन सामने आ रहा है.

कौन है गिरफ्तार कर्मचारी?

अब तक मिली जानकारी के मुताबिक सुमित सिंह नाम का यह शख्स वारणसी के किसी होटल में काम करता है. वह पहले भी अपने अवैध हथियार से फायरिंग कर चुका है. उसने अपने दोस्त के साथ एक दुकान के बाहर फायरिंग भी की थी. 

टशन में कट्टा साथ लेकर घूमता था युवक

सुमित सिंह नाम का यह युवक हर जगह पिस्टल लेकर घूमता था. युवक पिस्टल लेकर सीधे रामलला के दर्शन करने पहुंच गया. सीसीटीवी के जरिए उसकी आपराधिक गतिविधियों को खंगाला जा रहा है. सुरक्षा एजेंसियां हैरान इस बात से हैं कि इतने लेयर की सिक्योरिटी के बाद भी कैसे वह अयोध्या तक पहुंच गया और पकड़ा नहीं गया. पुलिस इस केस की छानबीन में जुटी है.

- Advertisement -spot_img

More articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisement -spot_img

Latest article