30.7 C
Munich
Monday, July 15, 2024

डूंगरपुर के एक और मामले में आजम और बरकत अली दोषी करार,कोर्ट कल सुनाएगा सजा

Must read

रामपुर/संसद वाणी :समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता आजम खान को कोर्ट से फिर झटका लगा है।डूंगरपुर बस्ती केस के एक और मामले में बुधवार को आजम खान को कोर्ट ने दोषी करार दिया है।कोर्ट इस मामले में आजम और ठेकेदार बरकत अली को कल गुरुवार को सजा सुनाएगा।आजम इन दिनों सीतापुर जेल में बंद हैं।

सपा नेता आजम खान के खिलाफ 2019 में डूंगरपुर में रहने वाले लोगों ने बस्ती को खाली कराने के नाम पर लूटपाट, चोरी, मारपीट समेत अन्य धाराओं में गंज थाने में अलग- अलग 12 मुकदमे दर्ज कराए थे।इसमें आजम को आरोपी बनाया गया है।इसमें से तीन मुकदमों में फैसला आ चुका है। दो मामलों में आजम बरी हो चुके हैं, जबकि एक मामले में आजम को सात साल कैद की सजा सुनाई जा चुकी है।

बता दें कि डूंगरपुर के रहने वाले अबरार हुसैन ने गंज थाने में 13 अगस्त 2019 को रिपोर्ट दर्ज कराई थी,जिसमें आरोप लगाया था कि तत्कालीन सीओ आले हसन, दरोगा फिरोज खान, ठेकेदार बरकत अली, सीएंडडीएस के जेई परवेज आलम ने छह दिसंबर 16 की सुबह बस्ती में पहुंचे और उनसे मकान खाली करने को कहा।आरोप है कि दरोगा फिरोज ने फायर भी किया। साथ ही उसकी वाशिंग मशीन, सोना,चांदी व पांच हजार रुपये लूटकर ले गए। विवेचना के दौरान आजम खान का भी नाम शामिल किया गया था। इस मुकदमे में जानलेवा हमला और डकैती के भी आरोप लगे हैं।

- Advertisement -spot_img

More articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisement -spot_img

Latest article