30.7 C
Munich
Monday, July 15, 2024

चिकन शवरमा खाने से लड़के की हुई मौत, गिरफ्तार हुए फूड वेंडर

Must read

Mumbai News: मुंबई पुलिस ने चिकन शवरमा खाने से 19 साल के युवक की हुई मौत मामले में 2 लोगों को गिरफ्तार कर लिया है.

मुंबई में चिकन शवरमा खाने से 19 साल के एक लड़के की मौत हो गई. इस मामले में मुंबई पुलिस ने मुकदमा दर्ज करके स्ट्रीट फूड वेंडर आनंद कांबले और अहमद शेख को गिरफ्तार कर लिया है. बीते 3 मई को लड़के ने इन्हीं की दुकान से चिकन शवरमा खरीदा था. बताया जा रहा है कि शावरमा बनाने के लिए खराब चिकन का इस्तेमाल किया गया था. इतना ही नहीं उस शवरमा को खाने से कई लोग बीमार भी हो गए हैं.

जिस लड़के की चिकन शवरमा खाने से मौत हुई है उसका नाम प्रथमेश भोकसे बताया जा रहा है. शवरमा खाने से मौत होने के बाद प्रथमेश के घर में हाहाकार मच गया.

3 मई को खाया था चिकन शवरमा

ये पूरी घटना ट्रॉम्बे पुलिस थाने के अंतगर्त आने वाले महाराष्ट्र नगर की बताई जा रही है. 3 मई की शाम 6 बजे प्रथमेश चिकन शवरमा खाया. अगले दिन वह  सुबह बीमार हो गए. पेट में दर्द हुआ. उल्टी हुई. घरवालों डॉक्टर के पास ले गए. डॉक्टर ने दवा दी उसे राहत मिल गई.

4 मई को बीमार और 7 मई को हुई मौत

4 मई को दवा लेने के बाद प्रथमेश को आराम मिला. लेकिन अगले दिन यानी 5 मई को फिर से प्रथमेश को वही दिक्कत होने लगी. इसके बाद घरवाले पास के केईएम हॉस्पिटल ले गए. वहां के डॉक्टर ने दवा देकर घर भेज दिया. प्रथमेश घर आया लेकिन फिर शाम को तबीयत खराब  हो गई. इस बार उसे हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया. इलाज चलता रहा. लेकिन प्रथमेश की तबीयत सही नहीं हुआ और 7 मई को सुबह 10 बजे के आसपास उसकी मौत हो गई.

इस पूरे मामले में दो लोगों को गिरफ्तार कर उनके चिकन शवरमा को जांच के लिए भेज दिया है. पुलिस ने IPC की धारा 304 और 273/34 के तहत मुकदमा दर्ज किया है. 

- Advertisement -spot_img

More articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisement -spot_img

Latest article