30.7 C
Munich
Monday, July 15, 2024

चलती कार में लगी आग, जिंदा जल गए चार लोग

Must read

दिल्ली-हरिद्वार के रास्ते में एक कार में आग लग गई. आग इतनी भयानक थी कि अंदर बैठे चार लोग जलकर कंकाल बन गए. उनकी पहचान भी करना मुश्किल है. ये घटना मेरठ के पास की है.

meerut news: चौधरी चरण सिंह कांवड़ पटरी मार्ग पर रविवार की रात बड़ा हादसा हो गया. जानी और भोला के बीच दिल्ली से हरिद्वार जा रही सेंट्रो कार में गांव सिसौला खुर्द के सामने आग लग गई. कार में सवार चारों लोग जिंदा जल गए. मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड की गाड़ी ने जब तक आग पर काबू पाया तब तक चारों की मौत हो चुकी थी. मौके पर लोगों की भीड़ जमा हो गई और जिसने भी कार के अंदर अधजले शव देखे उसकी ही रूह कांप गई. 

चौधरी चरण सिंह गंग नहर पटरी पर रात नौ बजे के करीब किसी ने फायर कंट्रोल रूम को फोन कर कार में आग लगने की सूचना दी गई. जानी थाना पुलिस और फायर कर्मी तुरंत मौके पर पहुंचे. फायर कर्मियों ने काफी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया. आग बुझाने पर देखा गया तो कर में चार लोगों के कंकाल पड़े हुए थे. पीछे की सीट पर तीन कंकाल थे उसमें एक बच्चा भी था. 

दिल्ली नंबर की थी गाड़ी

चारों इसनी बुरी तरह जले हैं कि पहचान करने में मुश्किल हो रही है. कार में सीएनजी किट लगी हुई थी. गाड़ी की नंबर प्लेट मिली है, जिस पर दिल्ली का नंबर DL4Cएपी 4792 है. दिल्ली पुलिस के अधिकारियों से संपर्क किया जा रहा है. एसपी देहात कमलेश बाहदुर ने बताया कि मृतकों की पहचान के प्रयास किए जा रहे हैं.

कैसे लगी आग? 

कार में आग कैसे लगी? इसके बारे में अभी कुछ भी स्पष्ट जानकारी नहीं हो पाई है. सीएफओ संतोष राय ने बताया कि कि कार में सीएनजी किट लगी हुई है. जब फायर ब्रिगेड मौके पर पहुंची तो कर में भीषण आग लगी हुई थी. आग बुझाने के बाद गाड़ी के अंदर चार लोगों के जले शव मिले. प्रथम दृष्टया सीएनजी किट में आग लगना माना जा रहा है.

- Advertisement -spot_img

More articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisement -spot_img

Latest article