11.4 C
Munich
Friday, May 24, 2024

‘केजरीवाल के लिए मेरे पास बैड न्यूज …’, जानें ऐसा क्यों बोले अमित शाह

Must read

Amit Shah Interview: न्यूज एजेंसी एएनआई को दिए एक इंटरव्यू में अमित शाह ने अरविंद केजरीवाल समेत विपक्षी नेताओं पर जमकर हमला बोला है. उन्होंने केजरीवाल की अंतरिम जमानत को लेकर भी अहम बातें कही हैं.

केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने एक इंटरव्यू में आम आदमी पार्टी के मुखिया अरविंद केजरीवाल पर जमकर हमला बोला है. 75 साल की उम्र के बाद नेताओं की रिटायरमेंट को लेकर सवाल उठाने वाले अरविंद केजरीवाल को जवाब देते हुए अमित शाह ने कहा है कि 2029 और उसके बाद भी पीएम मोदी ही देश का नेतृत्व करते रहेंगे. अमित शाह ने कहा कि उनके पास अरविंद केजरीवाल के लिए एक बुरी खबर है कि नरेंद्र मोदी कहीं नहीं जाने वाले हैं. इससे पहले अरविंद केजरीवा ने कहा था कि अगले साल नरेंद्र मोदी 75 साल के हो जाएंगे तब उनकी जगह पर अमित शाह को प्रधानमंत्री बना दिया जाएगा.

स्वाति मालीवाल के मामले को लेकर अमित शाह ने कहा कि वह इसको लेकर कोई टिप्पणी नहीं करना चाहते हैं. अमित शाह ने कहा, ‘इनका (केजरीवाल का) कहने का मतलब है कि जो विजयी होता है सुप्रीम कोर्ट उनको दोषी होने के बावजूद जेल नहीं भेजता. जिन जज साहब ने उनको जमानत दी, शायद उनको सूचना नहीं है कि उनके फैसले का क्या उपयोग या दुरुपयोग हो रहा है. मेरी नजर में तो यह सुप्रीम कोर्ट के फैसले की अवमानना है.’

‘2029 तक पीएम बने रहेंगे मोदी’

अरविंद केजरीवाल के आरोपों पर जवाब देते हुए अमित शाह ने कहा, ‘पीएम मोदी 2029 तक बने रहेंगे. अरविंद केजरीवाल मेरे पास आपके लिए एक बैड न्यूज है कि 2029 के बाद भी पीएम मोदी हमारा नेतृत्व करते रहेंगे.’ उन्होंने अरविंद केजरीवाल को मिली अंतरिम जमानत पर भी प्रश्न चिह्न खड़े किए. अमित शाह ने कहा कि इस देश में बहुत सारे लोग मानते हैं कि यह एक रूटीन जजमेंट नहीं है, उन्हें स्पेशल ट्रीटमेंट दिया गया है.

PoK को लेकर जारी बहस के बारे में अमित शाह ने कहा, ‘जहां तक PoK की बात है तो यह सिर्फ बीजेपी की ही नहीं बल्कि देश की संसद की प्रतिबद्धता है. PoK भारत का एक हिस्सा है और उस पर हमारा अधिकार है. कोई इससे इनकार नहीं कर सकता. फारूक अब्दुल्ला और कांग्रेस के नेता कह रहे हैं कि पाकिस्तान के पास परमाणु बम है तो उसका सम्मान करो. क्या 130 करोड़ की जनता वाला भारत परमाणु शक्ति होने के बावजूद किसी से डर जाएगा और अपना अधिकार छोड़ देगा? राहुल बाबा को देश को बताना चाहिए कि उनके गठबंधन के नेता पाकिस्तान को सम्मान देने की बात क्यों कर रहे हैं?’

- Advertisement -spot_img

More articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisement -spot_img

Latest article