17.5 C
Munich
Tuesday, July 23, 2024

देशभक्ति का गीत गाते गाते रिटायर्ड फ़ौजी की निकल गई जान, एक्टिंग समझकर ताली बजाते रहे लोग, देखें Video 

Must read

Viral Video: मध्य प्रदेश के इंदौर शहर में आयोजित एक देशभक्ति कार्यक्रम में स्टेज पर परफॉर्म करते-करते एक शख्स की जान चली गई. हैरान कर देने वाली बात ये थी जब शख्स स्टेज पर गिरा तो वहां बैठे लोगों को लगा शख्स एक्टिंग कर रहा है तो वो तालियां बजाते रहें.

Video: मध्य प्रदेश के इंदौर जिले से एक दर्दनाक खबर सामने आई है. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार यहां एक एक योग केंद्र में देशभक्ति कार्यक्रम आयोजित किया गया था. इस कार्यक्रम में बलवीर सिंह छाबड़ी नाम के एक शख्स स्टेज पर मां तुझे सलाम गाने पर डांस कर रहे थे. अचानक उन्हें हार्ट अटैक आया और उनकी मौत हो गई. हार्ट अटैक आने के बाद वो स्टेज पर गिर पड़े लोगों को लगा कि वो एक्टिंग कर रहे हैं. उनके हाथ में देश का तिरंगा था, जिसके चलते लोगों को लगा कि उनका गिरने गाना का हिस्सा है. उनके गिरते ही वहां मौजूद लोग तालियां बजाने लगें.

यह घटना मध्य प्रदेश के इंदौर शहर के फूटी कोठी इलाके की बताई जा रही है. कुछ देर बाद जब बलवीर सिंह छाबड़ी स्टेज से नहीं उठे तो वहां मौजूद लोगों ने जाकर देखा. इसके बाद उन्हें अस्पताल ले जाया गया.

आप भी देंखे घटना का वीडियो

इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. लोग इस घटना के बारे में जानकर हैरान हैं. वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे बलवीर सिंह तिरंगा झंडा लेकर स्टेज पर आते हैं. कुछ देर तक वो खड़े रहते हैं फिर अचानक गिर जाते हैं. वो स्टेज पर एकदम सीधे लेटे हुए दिख रहे हैं. झंडे को एक शख्स उठाकर लहराने लगता है. लोग तालियां बजाते रहें लेकिन बलबीर सिंह नहीं उठे. क्योंकि किसी को मालुम ही नहीं चला कि उन्हें हार्ट अटैक आया है.     

घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. ये घटना इस बात की गवाही दे रही है कि जीवन में कब क्या हो जाए किसी को कुछ नहीं पता है.   

बलवीर सिंह छाबड़ी , साइलेंट अटैक, इंदौर ,मध्यप्रदेश ,

- Advertisement -spot_img

More articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisement -spot_img

Latest article