17.5 C
Munich
Tuesday, July 23, 2024

T-टी-सीरीज के मालिक भूषण कुमार और दिव्या खोसला का होगा तलाक? खुद भूषण कुमार ने बताया सच

Must read

Bhushan Kumar: टी-सीरीज के मालिक भूषण कुमार और उनकी पत्नी दिव्या खोसला की बीच अनबन की खबरें चल रही हैं. ऐसी खबरों को भूषण कुमार ने अफवाह बताया है.

टी-सीरीज के मालिक भूषण कुमार इस समय अपनी फिल्म ‘श्रीकांत’ और अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में बने हुए हैं. उनके और उनकी पत्नी के बीच अनबन की खबरें सोशल मीडिया पर चल रही हैं. अफवाह ऐसी थी कि दोनों एक दूसरे से तलाक ले रहे हैं. लेकिन अब खुद भूषण कुमार ने सच बता दिया है. उन्होंने एक इंटरव्यू में अपनी पर्सनल लाइफ का सच बता दिया है. दरअसल, उनकी पत्नी दिव्या खोसला ने अपने नाम से सरनेम हटा लिया है, जिस पर सोशल मीडिया यूजर्स को लगा कि दोनों के बीच अनबन चल रही है. आइए जानते हैं कि दोनों के भूषण कुमार ने क्या कहा.

भूषण कुमार ने एक मीडिया प्लेटफार्म को दिए इंटरव्यू में फिल्म श्रीकांत की सफलता के बारे में बात की साथ ही साथ उन्होंने अपनी पत्नी दिव्या खोसला को लेकर भी बातें की.

ज्योतिष के चलते हटाया सरनेम

जब इंटरव्यू में उनसे और उनके पत्नी के बीच चल रही अनबन की खबरों के बारे में पूछा गया तो उन्होंने जवाब दिया कि पहली बात हम यहां फिल्म के बारे में बात कर रहे हैं. दूसरी बात ऐसा कुछ भी नहीं है. ये सब अफवाह हैं. दिव्या ने ज्योतिष के कारण अपना सरनेम हटाया था.

उन्होंने बताया कि सोशल मीडिया पर दिव्या ने अपना सरनेम एस्ट्रोलॉजर की सलाह पर हटाया था. वो इन चीजों पर बहुत बिलीव करती हैं. मैं इन चीजों को नहीं मानता हूं. वहीं, तलाक की खबरों पर भूषण कुमार ने पूर्ण विराम लगाते हुए निराधार बताया है.

2005 में की थी शादी

दिव्या खोसला ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से अपने पति का सरनेम हटा दिया था, जिसके बाद दोनों की तलाक की अफवाह वाली खबर सोशल मीडिया वायरल होने लगीं थी. भूषण कुमार और दिव्या खोसला ने साल 2005 में शादी की थी. 

- Advertisement -spot_img

More articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisement -spot_img

Latest article