20.1 C
Munich
Friday, June 21, 2024

बिजी सड़क पर गर्लफ्रेंड को इंप्रेस करना चाहता था लडका, पुलिस ने कर दिया ‘मोए-मोए’

Must read

Bengaluru Couple Wild Lap Ride: बेंगलुरु के एक कपल का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो में एक कपल दिख रहा है, जो बेंगलुरु की बिजी सड़कों पर अंधेरी रातों में बाइक पर ‘वाइल्ड लैप राइड’ करता दिख रहा है. वीडियो के वायरल होने के बाद पुलिस ने संबंधित धाराओं में कार्रवाई की है.

बेंगलुरु की सड़कें खासकर शाम के वक्त देश की सबसे बिजी सड़कों में से एक मानी जाती हैं. सड़कों पर अक्सर शाम को ट्रैफिक जाम लग जाता है. ऐसे हालात में भी एक कपल का वाइल्ड लैप वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो में एक कपल बाइक पर सवार दिख रहा है. बाइक चला रहा शख्स अपने प्रेमिका को गोद में लेकर बाइक चलाता दिख रहा है. वीडियो के वायरल होने के बाद पुलिस ने कार्रवाई की है.

पुलिस के मुताबिक, कपल ने ट्रैफिक रूल्स का पालन नहीं किया है. कपल के पास हेलमेट भी नहीं था और वे जिस तरह से स्टंट कर रहे थे, उससे सड़क पर बाइक और कार चला रहे दूसरे लोगों को परेशानी हो सकती थी. मामले की जानकारी के बाद हेब्बल पुलिस ने बाइक को जब्त कर लिया और कपल को गिरफ्तार कर लिया.

वायरल वीडियो में क्या है?

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि एक शख्स बजाज पल्सर 220F चला रहा है और सामने उसकी गोद में एक लड़की बैठी है. लड़की को फ्यूल टैंक पर बैठे देखा जा सकता है, जबकि बाइक चला रहा शख्स ट्रैफिक रूल्स की खुलेआम अनदेखी करते हुए फ्लाईओवर से तेजी से नीचे उतर रहा है. कपल जिस वक्त ये खतरनाक स्टंट कर रहा था, उस वक्त दोनों में से किसी ने हेलमेट नहीं पहना था. 

वायरल वीडियो के मामले जानकारी के बाद बेंगलुरु ट्रैफिक पुलिस ने तुरंत कार्रवाई की और बाइक राइडर का पता लगाया. पुलिस विभाग ने अपने एक्स हैंडल पर जानकारी दी कि बाइक को जब्त कर लिया गया है और बाइक चला रहे शख्स को हेब्बल ट्रैफिक पुलिस ने लापरवाही से गाड़ी चलाने के आरोप में गिरफ्तार कर लिया है. 

- Advertisement -spot_img

More articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisement -spot_img

Latest article