30.7 C
Munich
Monday, July 15, 2024

प्रेमिकाओं को घुमाने के लिए मोटरसाइकिले चुराता था चोर, कर चुका है 100 से ज्यादा बाइक-कार की चोरी 

Must read

शातिर चोर जय सिंह राजपूत अब तक 100 से ज्यादा बाइक और कार की चोरी कर चुका है. वह ये चोरी अपनी प्रेमिकाओं को घुमाने के लिए करता था.

उत्तर प्रदेश के रायसेन जिले के बेगमगंज में एक अजीब किस्म का बाइक चोर पकड़ में आया है. जो विशेष कर वैलेंटाइन डे व अन्य मौकों पर बाइक चुराकर अपनी प्रेमिका को घुमाता था वह भी एक प्रेमिका नहीं अनेकों प्रेमिकाओं को जिनके लिए वह नई-नई मोटरसाइकिले चुराता था. सब इंस्पेक्टर केशव शर्मा ने बताया कि शातिर वाहन चोर राहतगढ़ थाना अंतर्गत ग्राम भभूका का रहने वाला 27 साल का जय सिंह राजपूत है.

उसके पास से दो बाइक बरामद किए गए हैं. उसपर पूर्व में भी सैकड़ो वाहन चुराने के 14 मामले हैं दर्ज . बताया जाता है कि हर वैलेंटाइन डे पर माशूका को घुमाने के लिए बाइक चोरी करता था और बाद में बेच देता था. वह अन्य दिनों में अपनी प्रेमिका को उपहार देने के लिए भी बाइक चुराता था. शातिर चोर जय सिंह राजपूत अब तक डेढ़ सौ से ऊपर बाइक और चार पहिया वाहन चोरी करने की घटना को अंजाम दे चुका है. 

शातिर वाहन चोर राहतगढ़ थाना अंतर्गत ग्राम भभूका निवासी जय सिंह राजपूत पिता रणवीर सिंह राजपूत 27 वर्ष को मुखबिर की सूचना पर चोरी की बाइक चलाते हुए उसके गृह ग्राम में  रंगेहाथों पकड़ा है. पुलिस ने उसके द्वारा राहतगढ़ में आकाश ठाकुर को बेची गई चोरी की एक और बाइक बरामद की है. अपने गांव में वह  खजुरिया बरामद गढ़ी निवासी प्रेम सिंह लोधी की बाइक चुराने के बाद उसी बाइक से घूम रहा था. भोपाल निवासी रिंकी पुरोहित की बाइक खिरिया तिगड्डे से बाइक चोरी करके राहतगढ़ निवासी आकाश ठाकुर को बेच दी थी .पुलिस ने चोरी की दोनों बाइक बरामद कर मामला दर्ज किया है. 

जयसिंह राजपूत पर पूर्व के 14 चोरी के मामले दर्ज है. पिछली बार पकड़े जाने पर उसके द्वारा बेगमगंज तहसील में चोरी की बेंची गई 16 बाइकें बरामद की गई थीं. साथ ही राहतगढ़ तहसील से भी चोरी की  बेंची गई 32 बाइकें बरामद की गई थी. चोर जय सिंह राजपूत अब तक डेढ़ सौ से ऊपर बाइकें एवं चार पहिया वाहन चोरी करने की घटना को अंजाम दे चुका है. जिनके 14 मामले उसके ऊपर दर्ज हैं. 

- Advertisement -spot_img

More articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisement -spot_img

Latest article