17.5 C
Munich
Tuesday, July 23, 2024

सेकंड फ्लोर की टिन शेड पर फंसी बच्ची, देखें रेस्क्यू का वायरल वीडियो

Must read

Baby Rescue Viral Video: सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक अपार्टमेंट के सेकंड फ्लोर की टिन शेड पर 8 महीने की मासूम खेलती दिख रही है. बच्ची की रेस्क्यू वाला वीडियो हैरान करने वाला है.

सोशल मीडिया पर अक्सर कुछ ऐसे वीडियो आते हैं, जो चंद मिनटों/घंटों में वायरल हो जाते हैं. चेन्नई से एक ऐसा ही वीडियो सामने आया है, जिसमें 8 महीने की एक बच्ची टिनशेड पर फंसी दिख रही है. आखिर में काफी मशक्कत के बाद उसका रेस्क्यू कर लिया जाता है. वायरल वीडियो ऐसा है, जिसे अगर आप देखते हैं, तो आपको इसके लिए अपने दिल को थामना होगा. 

सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में अपार्टमेंट के सेकंड फ्लोर की टिनशेड पर 8 महीने की मासूम खेलती दिख रही है. बच्ची की रेस्क्यू वाला वीडियो हैरान करने वाला है. वीडियो में 8 महीने की हरिन मैगी फ्लैट के पास लगे टिनशेड के आखिरी छोर पर हाथों और घुटनों के बल बैठी दिख रही है।

चेन्नई के अवाडी इलाके का है वीडियो

वायरल वीडियो रविवार का बताया जा रहा है. वीडियो में दिख रहा है कि चेन्नई के अवाडी इलाके के एक अपार्टमेंट कैंपस के लोग टिनशेड के नीचे चादर फैला रहे हैं, जबकि सेकंड फ्लोर पर टिनशेड के ऊपर 8 महीने की मासूम इन सबसे बेपरवाह खेलती दिख रही है. 3 मिनट के वायरल वीडियो में बच्ची का काफी मशक्कत से रेस्क्यू किया जाता है.

आखिर टिनशेड पर बच्ची कैसे पहुंची?

बताया जा रहा है कि 8 महीने की बच्ची चौथी मंजिल से गिरकर टिनशेड पर अटक गई थी. अपार्टमेंट कैंपस में रहने वाले एक अन्य शख्स ने अपनी खिड़की से पूरा मामला देखा और लोगों को सूचना दी. वायरल वीडियो में टिनशेड के नीचे कुछ लोगों की भीड़ भीदिख रही है, जो बच्ची की सफलतापूर्वक रेस्क्यू के लिए तमाम प्रयास करते दिख रहे हैं. 

वीडियो में दिख रहा है कि जैसे-जैसे लोग बच्ची के करीब पहुंचने की कोशिश करते हैं, बच्ची किनारे की ओर खिसकती जाती है.आखिर में बच्ची के पैर लगभग हवा में लटक जाते हैं. बच्ची के पैर को हवा में देख लोग चिल्लाना शुरू कर देते हैं, तभी एक शख्स फर्स्ट फ्लोर की खिड़की से निकलता है और बच्ची तक पहुंचने के लिए रेलिंग का सहारा लेता है. आखिर में बच्ची का रेस्क्यू कर लिया जाता है.

पुलिस आयुक्त शंकर के मुताबिक, घटना अवाडी के वीजीएन स्टैफ़ोर्ड में हुई. बच्ची चौथे फ्लोर से उस वक्त नीचे गिरी, जब उसकी मां राम्या उसे बालकनी में दूध पिला रही थी. हमें इस संबंध में कोई शिकायत नहीं मिली है. बच्ची फिलहाल ठीक है.

Baby Rescue Viral Video,

- Advertisement -spot_img

More articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisement -spot_img

Latest article