17.5 C
Munich
Tuesday, July 23, 2024

तेज हवा में डगमगाया गृहमंत्री का हेलीकॉप्टर, पायलट ने किसी तरह से किया बैलेंस 

Must read

Amit Shah Helicopter Video: गृहमंत्री अमित शाह का हेलिकॉप्टर बिहार के बेगूसराय में अनबैलेंस हो गया. तेज हवा के कारण हेलिकॉप्टर उड़ान भरते ही हवा में लहराने लगा.

गृहमंत्री अमित शाह का हेलिकॉप्टर बिहार के बेगूसराय में अनबैलेंस हो गया. तेज हवा के कारण हेलिकॉप्टर उड़ान भरते ही हवा में लहराने लगा. हेलिकॉप्टर को पश्चिम दिशा की ओर उड़ान भरकर पटना जाना था, लेकिन हेलिकॉप्टर जैसे ही ऊपर उठा, पश्चिम के बदले पूर्व दिशा की ओर जाने लगा.  हेलीकॉप्टर डगमगाया रहा था और जमीन की तरफ जा रहा था. 

दरअसल, बेगूसराय के जीडी कॉलेज के मैदान में चुनावी सभा को संबोधित करने के लिए गृह मंत्री पहुंचे थे. सभा को संबोधित करने के बाद वह हेलीकॉप्टर पर सवार होकर हो रहे थे तभी तेज हवा के कारण उनका हेलीकॉप्टर डगमगाने लगा. पायलट ने समझदारी दिखाते हुए किसी तरह से हेलिकॉप्टर को बैलेंस किया और उड़ान भरी. 

केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने सोमवार को बेगूसराय और झंझारपुर में चुनावी जनसभा को संबोधित करने पहुंचे. बेगूसराय से बीजेपी ने कंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह को मैदान में उतारा है. रैली में बोलते हुए अमित शाह ने कहा कि बिहार से जब से चारा चुराने वालों की सरकार गई है, विकास हो रहा है. इसके पहले मधुबनी के झंझारपुर में अमित शाह ने चुनावी रैली की. 

- Advertisement -spot_img

More articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisement -spot_img

Latest article