17.5 C
Munich
Tuesday, July 23, 2024

स्वाति मालीवाल के घर पहुंची दिल्ली पुलिस, जानिए क्या हुआ|

Must read

आप राज्यसभा सांसद स्वाति मालीवाल ने अरविंद केजरीवाल के पीए विभव कुमार पर दुर्व्यवहार के आरोप लगाए थे.

दिल्ली सीएम अरविंद केजरीवाल के घर पर हुई बदसलूकी मामले में दिल्ली पुलिस गुरुवार को स्वाति मालीवाल का बयान दर्ज करने उनके घर पर पहुंची. बता दें कि अरविंद केजरीवाल के पीए विभव कुमार पर स्वाति मालीवाल के साथ बदसलूकी  के आरोप हैं. इन्ही आरोपों को लेकर पूछताछ करने के लिए दिल्ली पुलिस के 3 IPS अधिकारी स्वाति मालीवाल के घर पहुंचे हैं.

जानकारी के मुताबिक दिल्ली पुलिस को एक पीसीआर कॉल मिली थी और बाद में स्वाति मालीवाल पुलिस स्टेशन भी गई थीं और कहा था कि वह बाद में शिकायत देंगी. पुलिस को जो पीसीआर कॉल की गई थी उसमें उन्होंने विभव कुमार पर दुर्व्यवहार करने का आरोप लगाया था.

संजय सिंह ने की थी निंदा

आप नेता संजय सिंह ने स्वाति मालीवाल के साथ हुई बदसलूकी की कड़ी निंदा की थी और कहा था कि अरविंद केजरीवाल इस मामले में कड़ी कार्रवाई करेंगे.

बीजेपी ने केजरीवाल पर लगाए आरोपी को बचाने के आरोप

स्वाति मालीवाल मामले पर बीजेपी लगातार आम आदमी पार्टी और अरविंद केजरीवाल पर हमलावर है. बीजेपी ने गुरुवार को आरोप लगाते हुए कहा कि मालीवाल के साथ दुर्व्यवहार करन वाला  आरोपी अरविंद केजरीवाल के साथ घूम रहा है. बीजेपी के प्रवक्ता गौरव भाटिया ने कहा कि दिल्ली के सीएम केजरीवाल का घर गुंडागर्दी का आवास बन चुका है. केजरीवाल को एक महिला के सम्मान की कोई परवाह नहीं है.

लखनऊ में केजरीवाल के साथ दिखे विभव कुमार

आज अरविंद केजरीवाल ने लखनऊ में सपा प्रमुख अखिलेश यादव के साथ एक प्रेस कॉन्फ्रेंस की. इस दौरान उनके पीए विभव कुमार भी उनके साथ दिखे. इस दौरान अरविंद केजरीवाल से स्वाति मालीवाल मामले में विभव कुमार पर कार्रवाई करने को लेकर सवाल भी किया गया लेकिन वह उस सवाल को टाल गए.

उनके साथ प्रेस कॉन्फ्रेंस में बैठे संजय सिंह ने माइक अपने हाथ में लेते हुए महिलाओं के मुद्दे पर भाजपा को ही घेरना शुरू कर दिया. संजय सिंह ने कहा कि मणिपुर में एक सैन्य कर्मी की पत्नी को निर्वस्त्र घुमाया गया. बीजेपी के सहयोगी प्रज्वल रेवन्ना पर यौन उत्पीड़न के आरोप लगे उसका क्या हुआ. जंतर-मंतर पर जब देश की पहलवान बेटियां धरना दे रही थीं उस समय तत्कालीन महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल उनका समर्थन करने पहुंची थीं, जिन्हें पुलिस ने घसीटकर पीटा. ऐसे दर्जनों उदाहरण हैं जो सत्तारूढ़ दल के महिलाओं के प्रति रवैये को दिखाते हैं.

- Advertisement -spot_img

More articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisement -spot_img

Latest article