17.5 C
Munich
Tuesday, July 23, 2024

सामने आई मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर के ब्रेकअप की सच्चाई

Must read

Malaika Arora And Arjun Kapoor: मलाइका अरोड़ा इन दिनों अर्जुन कपूर संग ब्रेकअप को लेकर काफी चर्चा में हैं. अब ब्रेकअप की खबरों पर खुद मलाइका के मैनेजर ने सच्चाई बताई.

मलाइका अरोड़ा अक्सर अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में रहती हैं. अभी हाल ही में एक्ट्रेस को लेकर खबर आ रही थी कि मलाइका का अर्जुन कपूर संग ब्रेकअप हो गया है. इस खबर के आने के बाद हर तरफ मलाइका और अर्जुन की ही बाते होने लगी लेकिन अब एक्ट्रेस के मैनेजर ने इस अफवाह की सच्चाई बता दी थी. अभी हाल ही में एक न्यूज चैनल ने मलाइका अरोड़ा के मैनेजर से अर्जुन कपूर संग ब्रेकअप की बात पूछी.

मलाइका के मैनेजर ने इन अफवाहों पर ब्रेक लगाते हुए कहा- ‘नहीं, नहीं सब अफवाह है.’ इसके बाद मलाइका अरोड़ा ने भी एक पोस्ट शेयर किया जिसमें लिखा- ‘धड़ती पर सबसे बड़ा खजाना वो लोग हैं जो हमें प्यार करते हैं और हमें सपोर्ट करते हैं. न तो उनको खरीदा जा सकता है न ही उनकी जगह कोई ले सकता है. ऐसे लोग हमारे पास कम ही होते हैं.’

ब्रेकअप की खबरों पर मलाइका के मैनेजर ने किया रिएक्ट

बता दें कि बीते दिन से ऐसी खबरें चल रही थी कि Malaika Arora और Arjun Kapoor का ब्रेकअप हो गया है. फैंस इस खबर के बाद कपल की तरफ से पुष्टि का इंतजार कर रहे थे लेकिन अब मलाइका के मैनेजर ने इस सब अफवाहों पर ताला लगा दिया है. खबरों में कहा गया था कि दोनों का बहुत खास रिश्ता है और दोनों ने आपसी सहमति से अलग होने का फैसला किया लेकिन एक दूसरे के लिए मन ंमें सम्मान जरूर रहेगा, लेकिन ऐसा कुछ भी नहीं है क्योंकि दोनों आज भी रिश्ते में हैं.

मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर ने साल 2018 से एक दूसरे को डेट करना शुरू किया. इसके बाद कुछ समय बाद दोनों ने अपने रिश्ते को पब्लिक कर दिया. कपल अक्सर सोशल मीडिया पर एक दूसरे से प्यार का इजहार करने का एक मौका नहीं छोड़ते थे.

- Advertisement -spot_img

More articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisement -spot_img

Latest article