17.5 C
Munich
Tuesday, July 23, 2024

बिन ब्याही मां बनेंगी ये एक्ट्रेस, जुड़वा बच्चों को देगी जन्म?

Must read

शर्लिन चोपड़ा (Sherlyn Chopra) ने अभी हाल ही में इस बात का जिक्र किया कि वो इस वक्त बेबी प्लानिंग पर फोकस कर रही हैं और वो जुड़वा बच्चों की मां बनना चाहती हैं.

सोशल मीडिया पर कुछ लोग है जो अक्सर ट्रोल होते है, इस लिस्ट में शर्लिन चोपड़ा का नाम बड़े-बड़े अक्षरों में लिखा हुआ है. अपने बोल्ड अवतार की वजह से अक्सर हेडलाइन में बनी रहने वाली शर्लिन चोपड़ा को तो आप सब जानते ही होंगे. कभी अपने अतरंगी कपड़े तो कभी राखी सावंत के साथ झगड़े को लेकर शर्लिन चोपड़ा (Sherlyn Chopra) सुर्खियों में रहती हैं. अभी हाल ही में एक्ट्रेस ने अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में खुलकर बात की है.

एक्ट्रेस ने बताया कि वो फैमिली प्लानिंग कर रही हैं. शर्लिन ने कहा- ‘मैं जब अपने बच्चे का वेलकम करूंगी तो उसे क्लियर बोलूंगी कि दुनिया में होने वाले हर झगड़े में तुम्हें नहीं फंसना है. लोग आपकी चुप्पी को कमजोरी समझेंगे लेकिन आपको ये दिखाने की जरुरत नहीं है कि आपको कानूनी समझ है. 

मां बनना चाहती हैं शर्लिन चोपड़ा

‘आजकल लोग स्मार्ट हो चुके हैं और उनको पता है कि उन्हें मीडिया की अटेंशन कब चाहिए और कब नहीं मैं अपने बच्चे को इंडस्ट्री से जुड़ी हर चीज बताऊंगी, मैं उन्हें अपनी प्लेबॉय छवि के बारे में सब कुछ बताऊंगी. मैं आज जो भी हूं उस पर मुझे गर्व है. मुझे अपनी जर्नी पर बिल्कुल शर्म नहीं है. शर्लिन ने यह भी बताया कि वो जुड़वा बच्चे चाहती हैं. शर्लिन ने बताया कि उनको एक लड़का और एक लड़की चाहिए जिसके उन्होंने नाम भी सोच रखे हैं. 

इन सब के अलावा शर्लिन चोपड़ा ने राखी सावंत की हेल्थ के बारे में बात करते हुए कहा कि मैं चाहती हूं कि वो जल्दी ठीक हो जाए और वापस आकर लोगों को हंसाए. मैं चाहती हूं कि हमारे बीच कोई लड़ाई न हो. साथ ही Sherlyn ने बताया कि आदिल दुर्रानी और राखी सावंत के मामले में मैं नहीं पड़ना चाहती अगर वो उन लोगों ने कोर्ट का दरवाजा खटखटाया है तो उन्हें काननूी चीजों के बारे में पता होगा.

- Advertisement -spot_img

More articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisement -spot_img

Latest article