30.7 C
Munich
Monday, July 15, 2024

दिल्ली स्थित इनकम टैक्स ऑफिस में लगी आग, मौके पर मौजूद दमकल विभाग की दर्जनों गाड़ियां

Must read

Delhi Income Tax Office: दिल्ली में स्थित इनकम टैक्स ऑफिस में भीषण आग लगने की खबर है. आग पर काबू पाने के लिए दमकल विभाग की दर्जनों गाड़ियां पहुंची हैं.

राजधानी दिल्ली स्थित इनकम टैक्स ऑफिस में भीषण आग लगने की खबर सामने आ रही है. आग बुझाने के लिए फायर ब्रिगेड की 21 गाड़ियां मौके पर मौजूद हैं.आग लगने के बाद दफ्तर में अफरा-तफरी का माहौल बन गया. आग किस वजह से लगी है अभी तक इस बारे में कोई ठोस जानकारी सामने नहीं आ पाई है. घटनास्थल पर भारी संख्या में पुलिस बल भी पहुंच गया है. राहत की बात यह है कि फिलहाल किसी के हताहत होने की खबर सामने नहीं आई है. एक शख्स के घायल होने की खबर भी सामने आ रही है. जबकि, 7 लोगों का रेस्क्यू किया जा चुका है.

आयकर भवन दिल्ली पुलिस हेडक्वार्टर के पीछे स्थित है. कहा जा रहा है इस बिल्डिंग में जो लोग फंसे थे उन्हें सीढ़ी के माध्यम से निकालने की कोशिश हो रही है. फायर ब्रिगेड की टीम आग पर काबू पाने का प्रयास कर रही है. 

दिल्ली फायर सर्विस के अधिकारियों ने बताया कि उन्हें आयकर विभाग के दफ्तर में 3.07 बजे आग लगने की सूचना मिली थी. हमने आग पर काबू पाने के लिए तुरंत 21 गाड़ियां रवाना कर दीं. इस बारे में हमने पुलिस को भी जानकारी दी. सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में बिल्डिंग में मौजूद लोग खिड़की के जरिए बाहर निकलने का प्रयास कर रहे हैं.

- Advertisement -spot_img

More articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisement -spot_img

Latest article