30.7 C
Munich
Monday, July 15, 2024

‘पहले बैठे आगे-पीछे, फिर साथ-साथ ?…’, नीतीश कुमार और तेजस्वी यादव की फ्लाइट वाली फोटो पर आया जवाब

Must read

Nitish Kumar and Tejashwi Yadav Viral Photo: सीएम नीतीश कुमार और तेजस्वी यादव की फ्लाइट वाली फोटो वायरल हो रही हैं. पहली फोटो में दोनों आगे पीछे नजर आ रहे है जबकि दूसरी में दोनों एक साथ बैठे नजर आ रहे हैं.

एनडीए दल की बैठक खत्म हो चुकी है. एनडीए ने पीएम मोदी को संसदीय दल का नेता चुन लिया है. दूसरी ओर इंडिया गठबंधन की बैठक भी शुरू हो गई है. एनडीए की बैठक बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार भी शामिल हुए. दूसरी ओर तेजस्वी यादव भी इंडिया गठबंधन की मीटिंग में शामिल होने दिल्ली पहुंचे हैं. दोनों नेता एक साथ एक विमान से दिल्ली आए थे. पहले तस्वीर आई की दोनों नेता विमान में आगे पीछे बैठे हैं फिर बाद में तस्वीरें आईं कि दोनों साथ बैठे हैं. अब साथ बैठने वाली तस्वीर पर तेजस्वी यादव का बयान सामने आ गया है. उन्होंने कहा कि सलाम दुआ हुई. उन्होंने (नीतीश कुमार) देखा कि हम पीछे बैठे हैं तो उन्होंने हमें आगे बुलाया.

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और बिहार के पूर्व उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव की फ्लाइट वाली दोनों फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. इस फोटो के कई मायने भी निकाले जा रहे हैं.

देखिए तेजस्वी यादव ने क्या कहा?

दिल्ली में रिपोर्टर ने जब तेजस्वी यादव से पूछा कि पहले आप और नीतीश फ्लाइट में आगे-पीछे बैठे थे. कुछ देर बाद तस्वीर आई आप लोग एक साथ बैठे नजर आए. आपकी क्या बात हुई नीतीश जी से? इस सवाल पर तेजस्वी यादव ने कहा- दुआ सलाम हुई. फिर उन्होंने देखा मेरी सीट पीछे एलॉट हुई है तो उन्होंने अपने पास बुला लिया.

इसके बाद जब रिपोर्टर ने उनसे पूछा कि राजनीतिक मुद्दों के लेकर नीतीश जी से क्या बात हुई तो इस सवाल के जवाब में तेजस्वी यादव ने कहा कि इन सब मुद्दों पर बाहर बात करना सही नहीं होता. ये सब समय पर बात की जाती है.   

- Advertisement -spot_img

More articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisement -spot_img

Latest article