17.5 C
Munich
Tuesday, July 23, 2024

शुरू हो चुका Google का मेगा इवेंट,नए गैजेट्स और फीचर्स की हो सकती है लॉन्चिंग

Must read

Google IO 2024: गूगल का एनुअल मेगा इवेंट Google IO शुरु हो गया है. यूजर्स इस इवेंट में नए गैजेट्स और फीचर्स की लॉन्चिंग को लेकर बेहद एक्साइटेड हैं.

Google का हर साल होने वाला मेगा इवेंट Google IO शुरू  गया है. इस इवेंट से यूजर खासी उम्मीदें लगाए बैठे हैं.इवेंट में यूजर्स के लिए कई शानदार फीचर्स पेश किये जा सकते हैं. इस दौरान Google Pixel 8a की भी लॉन्चिंग की घोषणा की जा सकती है. इस इवेंट की शुरुआत भारतीय समयानुसार रात 10.30 बजे शुरू हो गई. इस इवेंट की शुरुआत सुंदर पिचाई के भाषण के साथ होगी. 

कंपनी ने इस दौरान गूगल फोटोज में एक कमाल का फीचर लाने का एलान कर दिया है. इस फीचर का नाम आस्क फोटोज है. इस फीचर के जरिए यूजर्स किसी फोटो को देखकर ही उसके बारे में सारी जानकारी ले सकेंगे. 

Google का यह मेगा इवेंट हर साल आयोजित होता है. इस इवेंट में दुनियाभर के डेवलपर्स और टेक एक्सपर्ट शामिल होने के लिए पहुंचते हैं. गूगल का यह इवेंट वैसे तो सॉफ्टवेयर पर बेस्ड होता है लेकिन इस इवेंट में हार्डवेयर भी लॉन्च होते हैं. जानकारों का मानना है कि इस इवेंट में गूगल मैप्स, क्रोम और एंड्रॉयड के वर्जन और क्लाउड सर्विस में बड़ा एलान कर सकता है.

पिछले साल हुए इस इवेंट में गूगल ने टैब मार्केट में एंट्री की थी. इस इवेंट में कंपनी ने Pixel Fold और Google Pixel Tablet को लॉन्च किया था. यह कंपनी का पहला टैबलेट था. 

- Advertisement -spot_img

More articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisement -spot_img

Latest article