30.7 C
Munich
Monday, July 15, 2024

यामी गौतम के घर गूंजी किलकारी, रखा बेटे का यूनिक नाम

Must read

Yami Gautam Birth Baby Boy: इसके साथ ही Aditya Dhar ने बताया कि उन्होंने अपने बेटे का क्या नाम रखा है. आदित्य और यामी गौतम ने अपने लड़के का काफी यूनिक नाम रखा है जो कि वेदो से जुड़ाव रखता है.

यामी गौतम और आदित्य धर अब एक बेटे के माता-पिता बन गए हैं. इनके घर में बच्चे की किलकारी गूंजी है. एक्ट्रेस ने लड़के को जन्म दिया है. इस बात की घोषणा खुद डायरेक्टर आदित्य धर ने अपने इंस्टाग्राम के जरिए की है. फिल्ममेकर ने अपने instagram पर एक फोटो शेयर की है जिसमें उन्होंने बताया कि उनका बेटा अक्षय तृतीया वाले दिन पैदा हुआ है.

इसके साथ ही Aditya Dhar ने बताया कि उन्होंने अपने बेटे का क्या नाम रखा है. आदित्य और यामी गौतम ने अपने लड़के का काफी यूनिक नाम रखा है जो कि वेदो से जुड़ाव रखता है. आइए आज हम आपको इनके बेटे का नाम और उसका मतलब बताते हैं.

दरअसल, Yami Gautam ने अने बेटे का नाम ‘वेदाविद’ रखा है जिसका मतलब ‘वेदों को जानने वाला’ होता है. यह नाम भगवान विष्णु का नाम है. वेदाविद वेद और विद से मिलकर बना है. अपने बेटे के बारे में जानकारी देते हुए आदित्य ने इंस्टाग्राम पर लिखा- ‘हम सूर्या हॉस्पिटल के समर्पित डॉक्टरों विशेष रूप से डॉ. भूपेन्द्र अवस्थी और डॉ. रंजना धनु का दिल से शुक्रिया करते हैं. हम माता-पिता बनने की इस खूबसूरत यात्रा पर निकल पड़े हैं. हम अपने बेटे के उज्जवल भविष्य की कामना और प्रार्थना करते हैं. साथ ही इस वक्त हम इस विश्वास से भरे हैं कि हमारा बेटा देश के लिए गौरव का प्रतीक बनेगा’.

उरी : द सर्जिकल स्ट्राइक के डायरेक्टर की इस पोस्ट को देखने के बाद हर कोई अपनी-अपनी प्रतिक्रिया दे रहा है. एक यूजर ने लिखा- बधाई हो सर, वहीं दूसरे यूजर ने लिखा- अब फोटो भी दिखा दीजिए. आपको बता दें कि यामी गौतम और आदित्य की इस पोस्ट पर बॉलीवुड सितारों ने भी बधाईयों की लड़ियां लगा दी है.

- Advertisement -spot_img

More articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisement -spot_img

Latest article