30.7 C
Munich
Monday, July 15, 2024

95 बटालियन सीआरपीएफ एवं डालिम्स सनबीम वर्ल्ड स्कूल के साथ सामूहिक वृक्षारोपण एवं मतदाता जन जागरूकता अभियान आयोजित किया

Must read

वाराणसी/संसद वाणी : 95 बटालियन केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल एवं डालिम्स सनबीम वर्ल्ड स्कूल पहाड़िया को केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल के सहयोग से एक सामूहिक वृक्षारोपण एवं मतदाता जन जागरूकता अभियान आयोजित करने का विशिष्ट सम्मान मिला। यह पहल सिर्फ पेड़ लगाने से बढ़कर थी, यह एक हरित भविष्य की दिशा में एक कदम था और पर्यावरण संरक्षण के प्रति हमारी प्रतिबद्धता का प्रमाण था। इस मौके पर वहां पर उपस्थित स्कूल के शिक्षक एवं विद्यार्थी अधिकारी कर्मचारी को मत देने के महत्व के बारे में बताया गया मतदान करने के लिए जागरूक भी किया गया, हमारे उत्साही छात्र और समर्पित स्टाफ सदस्य, समन्वयक और प्रिंसिपल पूनम श्रीवास्तव सहित, CRPF के कर्मियों के साथ मिलकर विभिन्न प्रकार के पौधे लगाए। हमारे युवा मनों को इस तरह के अर्थपूर्ण कार्य में संलग्न देखना वास्तव में दिल को छू लेने वाला और प्रेरणादायक था। इस कार्यक्रम ने न केवल पारिस्थितिक संरक्षण के महत्व को रेखांकित किया, बल्कि इसमें शामिल सभी लोगों में जिम्मेदारी और टीम वर्क की भावना को भी बढ़ावा दिया। CRPF कमांडेंट अनिल कुमार बृक्ष और उनकी टीम को उनके अमूल्य समर्थन और मार्गदर्शन के लिए हार्दिक धन्यवाद। इस सहयोग ने हमारे छात्रों के सीखने के अनुभव को समृद्ध किया है,

उनमें सामुदायिक सेवा और पर्यावरण की देखभाल के मूल्यों को स्थापित किया है।
इस कार्यक्रम की शोभा अनिल सिंह गंगा हरीतिमा एवं मतदाता जागरुकता के ब्रांड एंबेसडर तथा डिंपल राय ब्रांड एंबेसडर सनबीम स्कूल ने बढ़ाया।
इस कार्यक्रम में 95 बटालियन केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल के आलोक कुमार द्वितीय कमान अधिकारी, नवनीत कुमार एवं उमाकांत ओझा उप कमांडेंट, विनोद कुमार सहायक कमांडेंट निरीक्षक राजीव कुमार एवं प्रवीण सिंह के साथ तमाम जवानों ने बढ़-चढ़कर भाग लिया।

- Advertisement -spot_img

More articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisement -spot_img

Latest article