30.7 C
Munich
Monday, July 15, 2024

पीएम मोदी का 16 मई को जनपद में आगमन प्रस्तावित, निजामाबाद विधानसभा क्षेत्र के गंधुवई में करेंगे जनसभा

Must read

राकेश वर्मा
आजमगढ़/संसद वाणी :
लोकसभा चुनाव की सरगर्मी आज़मगढ़ जिले में तेज हो गई है। सपा की ओर से जिले में इंडिया गठबंधन की रैली आयोजित करने की चर्चा चल रही है। वहीं अब जिले में 16 मई को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आगमन प्रस्तावित है। जहाँ वह लालगंज सुरक्षित सीट के निजामाबाद विधानसभा क्षेत्र स्थित गंधुवई में जनसभा को संबोधित करेंगे। उनके आगमन को लेकर जिला प्रशासन के साथ ही पार्टी कार्यकर्ता भी जुट गये हैं।


जनपद आज़मगढ़ में चुनाव को लेकर राजनीतिक दलों की गतिविधियां तेज हो गई हैं। समाजवादी पार्टी की ओर से मंदुरी एयरपोर्ट के पास इंडिया गठबंधन की रैली कराने की संभावना बताई जा रही है। जिसमें राहुल गांधी, ममता बनर्जी, स्टालिन, केजरीवाल, फारुक अब्दुल्ला समेत कई लोग शामिल होने की उम्मीद है। इस रैली को 15 मई के बाद आयोजित होने की बात सपा नेताओं द्वारा कही जा रही है। अभी इंडिया गठबंधन के रैली की डेट फिक्स हो उसके पहले ही भाजपा की ओर से प्रधानमंत्री की जनसभा का कार्यक्रम निर्धारित हो गया। बता दें की आजमगढ़ में दो लोकसभा है जिसमें आजमगढ़ और सुरक्षित सीट लालगंज जहां 16 मई को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा लालगंज की लोकसभा क्षेत्र के निजामाबाद स्थित गंधुवई गांव में जनसभा को संबोधित करेंगे।

जो लोकसभा क्षेत्र अंबेडकरनगर और जौनपुर की सीमा से जुड़ती है। यह जनसभा भले ही आजमगढ़ और लालगंज लोकसभा क्षेत्र के लिए आयोजित हो रही है, लेकिन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी इस जनसभा के जरिए कई लोकसभा क्षेत्रों को साधेंगे। कार्यक्रम निर्धारित होने पर जिला प्रशासन और पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ पदाधिकारी जनसभा की तैयारियों में जुट गये हैं।

- Advertisement -spot_img

More articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisement -spot_img

Latest article