11.4 C
Munich
Friday, May 24, 2024

स्वीप कार्यक्रम के तहत ब्लनरेबल बूथों पर निकली रैली

Must read

पिंडरा/संसद वाणी : कम मतदान वालों बूथों पर अधिक मतदान कराने के उद्देश्य से जिलाधिकारी द्वारा पिंडरा ब्लॉक में चिन्हित किये गए दो दर्जन बूथों के सापेक्ष बुधवार को स्वीप कार्यक्रम के तहत तीन गांवों में वृहद मतदाता जनजागरूकता अभियान चलाया गया।
गत 13 मई से चलाए जा रहे अभियान के क्रम में बुधवार को तीन ग्राम सभाओं क्रमशः अमौत, चितौरा व हिरामनपुर में रैली निकालने के साथ मतदाताओं को शपथ दिलाई गई।


हिरामनपुर में बीडीओ छोटेलाल तिवारी, अमौत गांव में सुबह खण्ड शिक्षा अधिकारी विनोद मिश्रा व चितौरा में सीडीपीओ आर एन सिंह के नेतृत्व में निकली रैली गांव के गलियों व पगडंडियों से भ्रमण करते हुए गांव के प्राथमिक विद्यालय में जाकर समाप्त हुई। इस दौरान अभियान प्रभारी द्वारा ग्रामीण मतदाताओं को आगामी 25 मई को मछलीशहर संसदीय क्षेत्र में होने वाले लोकसभा चुनाव में अधिकाधिक संख्या में मतदान करने के लिए शपथ दिलाई गई। इस दौरान सम्बंधित गांव के शिक्षक, लेखपाल, सेक्रेटरी, रोजगार सेवक,पंचायत सहायक, किसान सहायक, आंगनवाड़ी कार्यकर्ती, सफाई कर्मी के अलावा विद्यालय के छात्र छात्राओं के अलावा बढ़ी संख्या में ग्रामीण भी उपस्थित रहे।

- Advertisement -spot_img

More articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisement -spot_img

Latest article