17.7 C
Munich
Saturday, July 13, 2024

सपा राष्ट्रीय अध्यक्ष ने जिले में की दो जनसभा, कहा सावधान रहकर मतदान करना होगा

Must read

धर्मेंद्र यादव ने जुगाड़ से बनाया अपना घर-अखिलेश यादव।

राकेश वर्मा
आजमगढ़/संसद वाणी :
लोकसभा चुनाव को लेकर जनपद आजमगढ़ में सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव का जिले में दो स्थान पर चुनावी जनसभा हुई। जहां पहली जनसभा लोकसभा आज़मगढ़ क्षेत्र में बिलरियागंज के बघेला के मैदान में रही तो वहीं दूसरी जनसभा आजमगढ़ लोकसभा में ही सिधारी क्षेत्र के बैठौली तिराहे के मैदान में हुई जहां पर कार्यक्रम के दौरान उत्साहित समर्थकों पर पुलिस द्वारा हल्का बल प्रयोग करना पड़ा।

जिले की बिलरियागंज में जनसभा के दौरान मीडिया से बातचीत करते हुए अखिलेश यादव ने कहा कि आज़मगढ़ की जीत सबसे बड़ी जीत होगी। मतदाताओं को बड़े सावधानी से मतदान करना होगा। मतदान से ही लोकतंत्र बचेगा। बेटी से प्रचार के सवाल पर अखिलेश ने कहा की राजनीति का रास्ता कठिन होता है तो उसका अनुभव ले लेना चाहिए। जब उम्र हो जाएगी तो ये अनुभव काम आएगा। PDA के सवाल पर अखिलेश ने कहा कि भविष्य PDA का ही है। PDA के बारे में कहा कि पीड़ित दुखित अगड़े इसका अर्थ है।

वहीं सपा प्रत्याशी धर्मेंद्र यादव के पक्ष में लोकसभा आजमगढ़ की दूसरी जनसभा सिधारी के बैठोली में करने पहुंचे। मीडिया से बातचीत करते हुए अखिलेश यादव ने कहा कि धर्मेंद्र यादव ने आज़मगढ़ में अपना घर बनवा लिया है, जहां BJP वाले नक्शा नहीं पास होने दे रहे थे, घर नहीं बनने दे रहे थे जुगाड़ से अपना घर बना लिया है। जुगाड़ केवल भारत में ही चलता है और जुगाड़ से लोग क्या-क्या कर डालते हैं। मुलायम सिंह यादव आज़मगढ़ को अपना दूसरा घर मानते थे लेकिन आज़मगढ़ में घर नहीं बनवा पाये। लेकिन पिछले उपचुनाव में मिली हार का नतीजा रहा कि इस चुनाव में धर्मेंद्र यादव ने एक घर बनवा ही लिया जुगाड़ से।

- Advertisement -spot_img

More articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisement -spot_img

Latest article