17.5 C
Munich
Tuesday, July 23, 2024

बॉबी कटारिया हुआ गिरफ्तार, तगड़ी है फैन फॉलोइंग, जानें किस केस में हुआ अरेस्ट?

Must read

Bobby Kataria: गुरुग्राम का यूट्यूबर बॉबी कटारिया को गिरफ्तार कर लिया गया है. इन पर कबूतरबाजी करने का आरोप लगा है जिसके कारण पुलिस ने इन्हें गिरफ्तार किया है.

गुरुग्राम का यूट्यूबर बॉबी कटारिया की मुश्किलें बढ़ गई हैं. इनको पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. दरअसल, कटारिया पर धोखाधड़ी का आरोप है. बॉबी लोगों को विदेश में नौकरी लगवाने का झासा देते हैं. इसके साथ ही कटारिया पर कबूतरबाजी करके दो लोगों की मानव तस्करी करने के आरोप लगा है.

यूपी के गोपालगंज में रहने वाले अरुण कुमार उनके दोस्त मनीष ने यूट्यूबर के खिलाफ शिकायत करते हुए कहा कि वो बेरोजगार थे और उनको नौकरी चाहिए थी. इसी दौरान उन्होंने सोशल मीडिया पर एक एड देखा जो कि बॉबी कटारिया की ओर से दिया गया था. इस विज्ञापन में उन्होंने विदेश में नौकरी लगवाने की बात कही थी.

बॉबी कटारिया हुए गिरफ्तार

इस एड के बाद वह बॉबी के ऑफिस में उनसे मिले. पीड़ित अरुण कुमार ने बताया कि 1 फरवरी 2024 को जब बॉबी कटारिया से मिला तो उन्होंने UAE में नौकरी दिलाने का भरोसा दिया था जिसके लिए उन्होंने मुझसे 2000 रुपये लिए थे. ये फीस रजिस्ट्रेशन फीस थी. इसके बाद पीड़ित युवक ने बताया कि उन्होंने कटारिया के के बैंक में लाखों पैसे ट्रांसफर करवाए. 

बॉबी कटारिया ने अरुण से लाखों रुपये लिए और उन्हें वैन्टाइन की फ्लाइट में बैठ दिया. ऐसा ही कुछ कटारिया ने उसके दोस्त मनीष तोमर के साथ भी किया. तोमर से भी लाखों रुपये लेकर इसकी टिकट करवा दी और इसको इसी फ्लाइट में भेज दिया. जब दोनों नावतुई स्टेशन पहुंचे तो इन्हें यहां पर एक अभी नाम का शख्स मिला जो कि पाकिस्तान का एजेंट बताया गया. वह इन्हें एक चाइनीज कंपनी में ले गया और इन्हें अमेरिकन संग साइबर फ्रॉड करने को कहा और बोला कि अगर ये नहीं करोगे तो तुम कभी अपने देश वापस नहीं जा पाओगे, साथ ही तुम्हारा पासपोर्ट भी फाड़ दिया जाएगा.

मजबूरन दोनों ने 2 दिन तो काम किया उसके बाद तीसरे दिन मौका पाते ही भागकर भारत एबेंसी पहुंचे. यहां दोनों ने शिकायत की और दोनों को भारत भेजा गया. इनकी शिकायत के बाद ही बॉबी कटारिया को अरेस्ट किया गया.

- Advertisement -spot_img

More articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisement -spot_img

Latest article