19.1 C
Munich
Saturday, July 13, 2024

चंदौली: पुजारी हत्याकांड का पुलिस ने किया खुलासा, आशनाई के चक्कर में रस्सी के सहारे गला घोटकर की गई थी हत्या, अभियुक्त गिरफ्तार…

Must read

ओ पी श्रीवास्तव
चंदौली/संसद वाणी:
जनपद चंदौली के सदर थाना क्षेत्र अंतर्गत मद्धुपुर गांव में बुधवार को हुई सनसनीखेज हत्याकांड का पुलिस ने 24 घंटे के अंदर खुलासा किया है। हत्या में शामिल अभियुक्त को गिरफ्तार कर पुलिस आगे की कार्रवाई में जुटी है। फिलहाल पुलिस के अनुसार हत्या का कारण प्रेम – प्रसंग सामने आया है।


गुरुवार को चंदौली कोतवाली में मामले का खुलासा करते हुए सीओ सदर राजेश राय ने बताया कि अपराध और अपराधियों पर प्रभावी अंकुश लगाए जाने क्रम में एसपी डा अनिल कुमार के निर्देशन में हत्याकांड के खुलासे के लिए लगाई गई पुलिस टीम ने 24 घंटे के अंदर हत्याकांड का खुलासा करते हुए अभियुक्त रमाशंकर विश्वकर्मा को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। अभियुक्त ने पूछताछ में बताया कि रंगनाथ सेठ जो गांव स्थित शिव मंदिर में पुजारी का कार्य करता है।

पैर से विकलांग और बीमार रहने के कारण उसकी शादी नही हुई थी। खाना बनाने और घर का कार्य करने के लिए उसने अभियुक्त की बहन को कार्य पर रखा था। अभियुक्त को बहन के साथ प्रेम – प्रसंग रखने का शक होने पर मंगलवार की रात्रि घर में घुसकर अभियुक्त रमाशंकर ने रस्सी के सहारे गला कस कर हत्या कर कहीं भागने की फिराक में था की पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तार अभियुक्त के खिलाफ सुसंगत धाराओं में मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई जारी है।

- Advertisement -spot_img

More articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisement -spot_img

Latest article