30.7 C
Munich
Monday, July 15, 2024

निर्वाचन कार्य में किसी तरह की लापरवाही पर की जायेगी कड़ी कार्यवाही: निखिल टी. फुंडे

Must read

निखिल श्रीवास्तव
चंदौली/संसद वाणी:
लोक सभा सामान्य निर्वाचन 2024 के दृष्टिगत जिलाधिकारी/जिला निर्वाचन अधिकारी निखिल टी. फुंडे की अध्यक्षता में एक महत्वपूर्ण बैठक का आयोजन गुरुवार को कलेक्ट्रेट सभागार में किया गया।इस बैठक में सभी सहायक रिटर्निंग अधिकारियों सहित सभी नोडल अधिकारियों ने प्रतिभाग किया गया।

जिलाधिकारी निखिल टी. फुंडे ने बैठक के दौरान सभी संबंधित अधिकारियों को लोक सभा निर्वाचन कार्य को शांतिपूर्ण,सकुशल एवं पारदर्शी ढंग से सम्पन्न कराने के निर्देश देते हुए कहा कि निर्वाचन संबंधी सभी तैयारियां आयोग की गाइडलाइन के अनुसार समय से अवश्य पूर्ण कर ली जाए।जिन अधिकारियों की तैयारियां अभी पूर्ण नहीं है वे अपनी सभी तैयारियां ससमय पूर्ण कर लें।निर्वाचन कार्य में किसी तरह की शिथिलता/लापरवाही न बरती जाए।निर्वाचन कार्य में लापरवाही करने वाले अधिकारियों/कर्मचारियों पर कड़ी कार्यवाही की जाएगी।

बैठक के दौरान कार्मिकों के प्रशिक्षण,निर्वाचन संबंधी लेखन सामग्री चिन्हांकन एवं उपलब्धता,वाहनों की उपलब्धता एवं रूट चार्ट, निर्वाचक नामावली एवं मतदाता पर्ची का मुद्रण/वितरण,टेंट फर्नीचर एवं विद्युत व्यवस्था आदि के साथ मतदेय स्थलों पर दिव्यांग मतदाताओं हेतु व्हीलचेयर आदि की उपलब्धता आदि के बारे में विस्तृत निर्देश दिए गए।

- Advertisement -spot_img

More articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisement -spot_img

Latest article