30.7 C
Munich
Monday, July 15, 2024

मऊ में दलित मतदाताओं को साधने में जुटे ओमप्रकाश राजभर

Must read

कांशीराम के नक्शे कदम पर चल रहा हूं, आप सभी हमारा साथ दीजिए- ओपी राजभर

राजेश गुप्ता

मऊ/संसद वाणी : घोसी लोकसभा का चुनावी पारा अब धीरे-धीरे चढ़ने लगा है। आरोप-प्रत्यारोप के सिलसिले भी काफी तेज हो गए हैं। ऐसे में चुनाव जीतने का दावा करते हुए सभी पार्टियों के प्रत्याशी मतदाताओं को साधने में जुटे हुए हैं। इसी क्रम में एनडीए गठबंधन के प्रत्याशी व कैबिनेट मंत्री ओमप्रकाश राजभर के बड़े बेटे अरविंद राजभर दलित बस्तियों में जनसंपर्क तेज कर दिए हैं।

एक तरफ जहां दलित मतदाताओं को साधने के लिए दलित बस्तियों में जनसंपर्क किया जा रहा है, वहीं दूसरी तरफ सुभासपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष व कैबिनेट मंत्री ओमप्रकाश राजभर के द्वारा दलित समाज के लोगों के साथ मिलकर समारोह किया जा रहा है। मंगलवार को नगर के गाजीपुर तिराहा स्थित एक निजी प्लाजा में सुभासपा के तत्वावधान में दलित परिचय समारोह का आयोजन किया गया।

इस कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में मंत्री ओमप्रकाश राजभर और विशिष्ट अतिथि के रूप में अरविंद राजभर पहुंचे। समारोह में घोसी लोकसभा क्षेत्र के विभिन्न जगहों से पहुंचे ग्राम प्रधान और पंचायत सदस्य शामिल हुए।

इस दौरान वहां उपस्थित लोगों को संबोधित करते हुए मंत्री ओपी राजभर ने कहा कि मैं कांशीराम के नक्शे कदम पर चल रहा हूं। इसीलिए आप सभी हमारा साथ दीजिए और एनडीए गठबंधन के प्रत्याशी को जिताने का काम करिए।

उन्होंने कहा कि लोकसभा चुनाव में एनडीए गठबंधन के प्रत्याशी डॉ. अरविंद राजभर जितना कोई और प्रत्याशी पढ़ा-लिखा नहीं है। जैसे एक पढ़े-लिखे डॉ. भीमराव अम्बेडकर ने संविधान की रचना की थी। ठीक उसी प्रकार से डॉ. अरविंद राजभर उस संविधान की रक्षा करने का काम करेगा। इसलिए आप सभी लोग अरविंद राजभर को यहां से जीता कर दिल्ली भेजने का काम करें।

- Advertisement -spot_img

More articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisement -spot_img

Latest article