फर्जीवाड़ा करते हैं सनी देओल, सौरव गुप्ता के आरोपों पर हुआ खुलासा 

0
65

Bollywood News: सनी देओल पर अभी हाल ही में प्रोड्यूसर सौरव गुप्ता ने इल्जाम लगाया था कि उनके साथ एक्टर ने धोखा धड़ी की है. अब इस पर सनी देओल के वकील ने चुप्पी तोड़ी है.

सनी देओल को लेकर एक खबर आ रही थी. एक्टर पर धोखाधड़ी के आरोप लगे थे. ये आरोप किसी और ने नहीं बल्कि निर्माता सौरव गुप्ता ने अभिनेता पर लगाए थे. अब इन सभी आरोपों पर सनी देओल के वकील रिजवान मर्चेंट ने चुप्पी तोड़ी. 1 जून को सनी देओल के‌ वकील रिजवान मर्चेंट ने निर्माता को जवाब दिया है. इस संबंध में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस रखी गई जहां सनी देओल का पक्ष रखा गया. इस दौरान वकील ने कुछ अहम बातों का खुलासा भी किया.

वकील रिजवान मर्चेंट ने सनी देओल का पक्ष रखते हुए सौरव गुप्ता के सभी आरोपों गलत बताया और कहा कि एक्टर पर जो भी आरोप लगे हैं वो सभी गलत हैं. मर्चेंट ने आगे कहा- पुलिस ने इस मामले में कोई भी FIR दर्ज नहीं की है और न ही किसी तरह की कोई धाराएं लगी हैं. 

  • क्या बोले सनी देओल के वकील

अगर इस मामले में सच में कोई सच्चाई होती तो पुलिस केस दर्ज करती. रिजवान ने आगे कहा कि कानून सम्मत और अनुबंध के तहत जब सौरव गुप्ता द्वारा Sunny Deol को दिये गये पैसे जब्त कर लिए गए तब अनुबंध को टर्मिनेट कर दिया गया, इसके बाद सौरव गुप्ता ने इस मामले को मीडिया के सामने जाहिर किया इससे पहले तक उन्होंने इस बात पर चुप्पी साध रखी थी.

देओल के वकील ने आगे कहा कि सौरव गुप्ता द्वारा लगाये गये इल्जाम सिर्फ सनी देओल को बदनाम करने की साजिश है. वकील ने कहा कि सनी देओल सौरव गुप्ता के हर सवालों का जवाब पूरे सबूतों के साथ कानूनी तरीके से जवाब देंगे. इस प्रेस कॉन्फ्रेंस में विशाल राणा भी मौजूद थे जिन्होंने सनी देओल के साथ दो फिल्में की है और तीसरी की तैयारी में हैं. ऐसे में एक्टर को कभी अभिनेता से कोई दिक्कत क्यों नहीं हुई.

विशाल राणा ने‌ बताया कि वह पहले वो सौरव गुप्ता के साथ सनी देओल की फिल्म को को-प्रोड्यूस करने वाले थे, लेकिन बात में उनको हटना पड़ा क्योंकि सौरव गुप्ता अकेले सनी देओल के साथ काम करना चाहते थे.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here